Love Shayari in hindi for wife | पत्नी के लिए | wife ke liye love shayari hindi

औरों से ना कुछ लेना देना,
अपने अपनों का साथ निभाती है,
अपने अच्छे स्वभाव से ही वो,
मेरी प्यारी पत्नी कहलाती है।

लम्हे ये सुहाने साथ हो न हो,
कल में आज ऐसी बात हो न हो,
आपसे प्यार हमेशा दिल में रहेगा |

Love Shayari in hindi for wife  पत्नी के लिए  wife ke liye love shayari hindi

Love Shayari in hindi for wife

Love Shayari in hindi for wife

कठिन परिस्थितियों में,
जब निराश मेरा मन हो जाये,
लेकर अंतर्मन में चिन्ता के भाव,
मुझे हँसाने के लिए वो फिर भी मुस्काए।

राज़ खोल देते हैं नाजुक से इशारे अक्सर,
कितनी खामोश मोहब्बत की जुबान होती है।

 wife ke liye love shayari hindi

wife ke liye love shayari hindi

रूबरू मिलने का मौका मिलता नहीं है रोज,
इसलिए लफ्ज़ों से तुमको छू लिया मैंने।

इश्क़ में ये अंजाम पाया है,
हाथ पैर टूटे, मुँह से खून आया है,
हॉस्पिटल पहुंचे तो नर्स ने फ़रमाया..
बहारों फूल बरसाओ, किसी का आशिक़ आया है!

shayari for wife in hindi language

Wife Ke Liye Shayari In Hindi

खोया इतना कुछ कि फिर पाना न आया,
प्यार कर तो लिया पर जताना न आया,
आ गए तुम इस दिल में पहली ही नज़र में,
बस हमें आपके दिल में समाना ना आया।

एक बार कर के ऐतबार लिख दो,
कितना है मुझ से प्यार लिख दो,
कटती नहीं ये ज़िन्दगी अब तेरे बिन
कितना और करूं इन्तजार लिख दों.

love shayari for wife

Apse Roz Milne Ko Dil Chahta Hai

जरूरी तो नहीं कि इंसान प्यार की मूरत हो
जरूरी तो नहीं की इंसान अच्छा और खूबसूरत हो
पर सब से सुंदर वो इंसान है जो आपके साथ हो
जब आपको उसकी जरूरत हो !!

प्यार करते हो मुझसे तो इजहार कर दो,
अपनी मोहब्बत का जिक्र आज सरे आम कर दो,
नहीं करते गर प्यार तो इनकार कर दो,
ये लो मेरा मासूम दिल इसके टुकड़े हज़ार कर दो!!

shayari for wife

Ishq Tujhse Karta Hu Main Zindagi Se Zyada

तेरी हर अदा मोहब्बत सी लगती है,
एक पल की जुदाई मुद्दत सी लगती है,
पहले नहीं अब सोचने लगे है हम कि
जिंदगी के हर लमेहे में तेरी जरूरत सी लगती है.

मेरे दिल की नाज़ुक धड़कनों को ,
तुमने धड़कना सिखा दिया,
जब से मिला है प्यार तेरा,
ग़म में भी मुस्कराना सिखा दिया.

hindi shayari for wife love

Sangmarmar Ke Mahal Me Teri Tasveer

कुछ खूबसूरत पल याद आते हैं
पलकों पर आँसु छोड जाते हैं
कल कोई और मिले हमें न भुलना
क्योंकि कुछ रिश्ते जिन्दगी भर याद आते हैं

दर्द महसूस करना है तो ये दिल लगा के देखो,
इन निगाहों में किसी को बसा के तो देखो,
उनके छोटे से दर्द को भी तुम सह न पाओगे,
एक बार इश्क के दरिया में नहा के तो देखो।

love shayari in hindi for wife

love shayari in hindi for wife

मैंने तो सिर्फ तुझ से मोहब्बत करने की दुआ मांगी है,
मैंने तो हर दुआ में सिर्फ तेरी वफ़ा मांगी है,
ये ज़माना लाख जले हमारी मोहब्बत से,
मैंने तो सिर्फ तुझसे मोहब्बत करने की सजा मांगी है।

तेरा नाम ही क्यों ये दिल रटता है,
क्यों ये दिल सिर्फ तुझ पे ही मरता है,
न जाने कितना नशा है तेरे इश्क में,
अब तो तेरी याद में ही ये दिन कटता है।


wife ke liye love shayari hindi

wife ke liye love shayari hindi

हमारी आँखों में तुम हो दिल में तुम्हारी तस्वीर है,
तुम्हारे लिए दिल तो क्या जान भी हाजिर है।

अपने दिल की चिंगारियां जरा जला कर तो देख,
जबां धड़कनो को सज़ा कर तो देख,
तुझे हो न जाये कहीं हमसे ही इश्क,
ज़रा अपनी नज़रे हमसे मिला कर तो देख।


hindi shayari for wife

Parwah Kar Uski Jo Teri Parwah Kare Zindagi

किसी से प्यार करो तो इतना करो कि वो,
आपको छोड़ के जाए तो किसी का हो न पाए।

एक सपने की तरह सजा कर रखु
अपने इस दिल में हमेशा छुपा कर रखु
मेरी तक़दीर मेरे साथ नहीं वर्ना
ज़िंदगी भर के लिए उसे अपना बना कर रखु।


best shayari for wife

wife ke liye love shayari hindi

सुन लो जो अगर तो एक बात कहूँ,
तेरे दिल को मैं अपनी कायनात कहूँ,
बसा कर तुझे अपनी जिस्मो जान में,
मोहब्बत को मैं अपनी हयात कहू॥

खुदा की रहमत सारे संसार पर बरसे,
मेरे हिस्से की रहमत मेरे यार पर बरसे,
ए खुदा मुझे बना देना पानी,
अगर मेरा यार कभी प्यास से तरसे॥
I Love You So Much My Darling


best love shayari for wife

मेरी प्यारी पत्नी कहलाती है

मेरी धड़कन हो तुम, मेरी साँसे हो तुम,
अगर जानना चाहते हो कि तुम क्या हो, तो सुनलो,
मेरी पहली ओर आखिरी मोहब्बत हो तुम॥

हमें कहा मालूम था कि इश्क क्या होता हैं।
बस, एक तुम मिले और ज़िन्दगी मुहब्बत बन गई।


beautiful shayari for wife

Sangmarmar Ke Mahal Me Teri Tasveer

कभी हंसा देते हो, कभी रुला देते हो,
कभी कभी नींद से जगा देते हो,
मगर जब भी दिल से याद करते हो,
कसम से ज़िंदगी का एक पल बढ़ा देते हो॥

जिसकी मुझसे पहचान बनी,
जो दो जिस्म मगर एक जान बनी,
हर हालात में मुस्काती रहती,
बन अर्धांगिनी मेरी वो मेरा सम्मान बनी।


shayari for wife in hindi language

Ishq Tujhse Karta Hu Main Zindagi Se Zyada

जो जाने मेरे हालातों को,
जो समझे मेरे ज़ज्बातों को,
हर गम और खुशी की साथी हो,
थामे रक्खे मेरे हाथों को।

ऐ बारिश जरा ठमके बरस,
जब मेरे यार आ जाये तो जामके बरस,
पहले ना बरस की वह आ न सके,
फिर इतना बरस कि वो जा न सके…


love shayari in hindi for wife

love shayari in hindi for wife

खुद नहीं जानते कितनी प्यारे हो आप,
जान हो हमारी पर जान से प्यारे हो आप,
दूरियों के होने से कोई फर्क नही पड़ता,
कल भी हमारे थे और आज भी हमारे हो आप।

ना भूले गैरो’ को भी कभी
फिर आप तो दिल में रहने हो
हमने तो आपको रब माना
भले आप बेगाना कहते हो |


best love shayari for wife

Wife Ke Liye Shayari In Hindi

अपने दिल की जमाने को बता देते हैं,
हर एक राज से परदे को उठा देते हैं,
आप हमें चाहें न चाहें गिला नहीं इसका,
जिसे चाह लें हम उसपे जान लुटा देते हैं।

चाह कर भी जुदा न रह सकोगे,
रूठकर भी खफा न रह सकोगे,
हम रिश्ता ही कुछ ऐसे निभायेगे,
की आप हमारे बिना एक पल भी न रह सकोगे.


hindi shayari for wife

Apse Roz Milne Ko Dil Chahta Hai

और कोई बजह नहीं है जीने र्का हमारे
आपकी मुहब्बत मे ही जी रहा हूँ मै
आपकी बातों ने दिया है हौसला तभी तो
दुनिया के दिए हर जख़्म को सी रहा हूँ मै|

न छोडना मेरा साथ…
ज़िन्दगी में कभी,
शहयाद में ज़िंदा हूँ…
तेरे साथ की वजह से.


love shayari for wife

Parwah Kar Uski Jo Teri Parwah Kare Zindagi

मै कैसे करुँ तारीफ़ तेरी
अल्फ़ाज़ नहीं मिलते मुझको
उफ़ ! चाल तेरी माशा आल्हा
अन्दाज़ नहीं मिलते मुझको |

बहुत वक़्त लगा हमें आप तक आने में,
बहुत फरियाद की खुदा से आपको पाने में,
कभी तुम यह दिल तोड़ कर मत जाना,
हमने उम्र लगा दी आप जैसा सनम पाने में।


shayari for wife

shayari for wife

रिश्ता एक बार जो बन जाए
हर हाल निभाना पड़ता है
दिल रोता भी हो महफिल में
फिर भी मुस्काना पड़ता है ।

अगर तुम हम से रूठोगी तो
मनालेगे, और फिर भी नहीं
मानोगी तो सीने से लगा लेंगे।