Awesome Two Line Shayari In Hindi | Two Line Shayari In Hindi - दो लाइन शायरी

Awesome Two Line Shayari In Hindi  Two Line Shayari In Hindi - दो लाइन शायरी
Awesome Two Line Shayari In Hindi

तुम पूछ लेना सुबह से, न यकीन हो तो शाम से
ये दिल धड़कता है तेरे ही नाम से



बस एक खुवाईश है दिल की और एक ही तम्मना ज़िन्दगी की
के तेरे साथ अपनी ज़िन्दगी बिताना चाहता हूँ मैँ


मुश्किलों से कह दो की उलझे ना हम से,
हमे हर हालात मैं जीने का हूनर आता है।


Awesome Two Line Shayari In Hindi

Awesome Two Line Shayari In Hindi
Awesome Two Line Shayari In Hindi

तेरा ख्याल दिल से मिटाया नहीं अभी,
बेवफा मैंने तुझ को भुलाया नहीं अभी


लफ्ज़, अल्फाज़, कागज़ और किताब,
कहाँ कहाँ नहीं रखता मैं तेरी यादों का हिसाब ।


सुनो, रिश्तों को बस इस तरह बचा लिया करो,
कभी मान लिया करो, कभी मना लिया करो..!


Two Line Shayari In Hindi

Two Line Shayari In Hindi
Two Line Shayari In Hindi

दिल में उसकी चाहत और लबों पे उसका नाम है,
वो वफ़ा करे ना करे जिन्दगी अब उसी के नाम है ।


कभी तुम पूछ लेना, कभी हम भी ज़िक्र कर लेगें,
छुपाकर दिल के दर्द को, एक दूसरे की फ़िक्र कर लेंगे


नही हो सकती ये मोहब्ब्त तेरे सिवा किसी और से
बस इतनी सी बात को आप समझते क्यों नहीं


two line shayari in hindi on life

two line shayari in hindi on life
two line shayari in hindi on life

हर कदम पर जिन्दगी एक नया मोड लेती है,
कब न जाने किसके साथ एक नया रिशता जोड देती है।


हमारा जीने का तरीका थोड़ा अलग है,
हम उम्मीद पर नहीं अपनी जिद पर जीते हैं।


प्यार के दो मीठे बोल से खरीद लो मुझे,
दौलत की सोचोगे तो पूरी दुनिया बेचनी पड़ेगी।


two line shayari collections hindi

two line shayari collections hindi
two line shayari collections hindi

तेवर तो हम वक्त आने पे दिखायेंगे ,
शहर तुम खरीद लो हुकूमत हम चलायेंगे


मैं बंदूक और गिटार दोनों चलाना जानता हूँ,
अब तय कर लो तुम कौन सी धुन पर नाचोगे।


जिगर वालों का डर से कोई वास्ता नहीं होता,
हम वहाँ कदम रखते हैं जहाँ कोई रस्ता नहीं होता।


two line shayari in hindi font

two line shayari in hindi font
two line shayari in hindi font

ये बात, ये तबस्सुम, ये नाज, ये निगाहें,
आखिर तुम्हीं बताओ क्यों न तुमको चाहें।


ये उड़ती ज़ुल्फें और ये बिखरी मुस्कान,
एक अदा से संभलूँ तो दूसरी होश उड़ा देती है।


चलो आज फिर थोडा मुस्कुराया जाये…
बिना माचिस के कुछ लोगो को जलाया जाये…!!


2 line shayari attitude

2 line shayari attitude
2 line shayari attitude

कुछ रिश्तें मेहँदी के रंग की तरह हाेते है,
शुरूआत में चटख़ ,बाद में फिके पड जाते है..!!


कोई तो बात हैं तेरे दिल मे, जो इतनी गहरी हैं कि,
तेरी हँसी, तेरी आँखों तक नहीं पहुँचती..


वो रोई तो जरूर होगी खाली कागज़ देखकर
ज़िन्दगी कैसी बीत रही है पूछा था उसने ख़त में…


2 line shayari fb

2 line shayari fb
2 line shayari fb

कोशिश तो बहुत की समझदार बनने की
लेकिन खुशी हमेशा पागलपन करने से ही मिली…


उसके खत जला कर, राख़ का सुरमा आँखों में लगा लिया,
अब मुझे इश्क़ की नज़र नहीं लगेगी !!!


याददाश्त का कमज़ोर होना… बुरी बात नहीं है जनाब,
बड़े बेचैन रहते है वो लोग… जिन्हे हर बात याद रहती


lajawab 2 line shayari

lajawab 2 line shayari
lajawab 2 line shayari

बेचैन इस क़दर था कि सोया न रात भर
पलकों से लिख रहा था तेरा नाम चाँद पर


नजर में आपकी नज़ारे रहेंगे; पलकों पर चाँद सितारे रहेंगे
बदल जाये तो बदले ये ज़माना; हम तो हमेशा आपके दीवाने रहेंगे


चाँद तारो में नज़र आये चेहरा आपका
जब से मेरे दिल पे हुआ है पहरा आपका


2 Line Shayari in Hindi

2 Line Shayari in Hindi
2 Line Shayari in Hindi

तस्वीर बना कर तेरी आस्मां पे टांग आया हूँ ,
और लोग पूछते हैं आज चाँद इतना बेदाग़ कैसे है


चलो चाँद का किरदार अपना लें हम दोस्तो,
दाग अपने पास रखें और रौशनी बाँट दें।


जिन आँखों में काजल बन कर तैरी काली रात
उन आँखों में आंसू का इक कतरा होगा चाँद।



Awesome Two Line Shayari In Hindi

Awesome Two Line Shayari In Hindi
Awesome Two Line Shayari In Hindi


इश्क तेरी इन्तेहाँ इश्क मेरी इन्तेहाँ,
तू भी अभी न-तमाम मैं भी अभी न-तमाम।


वो कहते हैं हम जी लेंगे खुशी से तुम्हारे बिना,
हमें डर है वो टूटकर बिखर जायेंगे हमारे बिना।


मोहब्बत रोग है दिल का इसे दिल पे ही छोड़ दो,
दिमाग को अगर बचा लो तो भी गनीमत हो..!!


Two Line Hindi Shayari

Two Line Hindi Shayari
Two Line Hindi Shayari

हम वही हैं,बस ज़रा ठिकाना बदल लिया है
तेरे दिल से निकलकर अब ख़ुद में रहते हैं


अब हर कोई हमें आपका आशिक़ कह के बुलाता है
इश्क़ नहीं न सही मुझे मेरा वजूद तो वापिस कीजिए ।


कैसे बुरा कह दूँ तेरी बेवफाई को, 
यही तो है जिसने मुझे मशहूर किया है.


two line romantic shayari in hindi

two line romantic shayari in hindi
two line romantic shayari in hindi

गिरा दे जितना पानी है तेरे पास ऐ बादल, 
ये प्यास किसी के मिलने से बुझेगी तेरे बरसने से नहीं..!!


उस खुशी का हिसाब कैसे हो..? 
तुम जो पूछ लो "जनाब कैसे हो..!!


शिकायतें शोर मचाती है बहुत, 
प्यार की आवाज़ अब ठीक से सुनाई नहीं देती..!


two line shayari on zindagi

two line shayari on zindagi
two line shayari on zindagi

कुछ इस तरह तेरी गली मे दिन से रात करना.. 
कभी इस से बात करना, कभी उस से बात करना..!!


तिनका हूँ तो क्या हुआ वजूद है मेरा. 
उड़ उड़ के हवा का रुख तो बताता हूँ..!


दुश्मनो को सजा देने की एक तहजीब है मेरी,
मै हाथ नहीं उठाता बस नजरों से गिरा देता हूँ।


Two Line Shayari

Two Line Shayari
Two Line Shayari

शांखो से गिर कर टूट जाऊ मै वो पत्ता नही,
आंधियो से कह दो कि अपनी औकात मे रहें।


मुझसे नफरत ही करनी है तो इरादे मजबूत रखना,
जरा से भी अगर चूके तो फिर मोहब्बत हो जाएगी।


नींद सोती रहती है हमारे बिस्तर पे,
और हम टहलते रहते हैं तेरी यादों में।


two line attitude shayari in hindi

two line attitude shayari in hindi
two line attitude shayari in hindi

तुम्हारी याद की खुशबू मेरे दामन से लिपटी हैं,
बड़ा अच्छा सा लगता है तुम्हें ही सोचते रहना।


शौक-ए-सफ़र कहाँ से कहाँ ले गया हमें,
हम जिस को छोड़ आये हैं मंजिल वही तो थी।


ज़रूरी तो नहीं के शायरी वो ही करे जो इश्क में हो,
ज़िन्दगी भी कुछ ज़ख्म बेमिसाल दिया करती है।


2 Line Shayari

2 Line Shayari
2 Line Shayari

ज़िन्दगी की हर सुबह कुछ शर्ते ले कर आती है,
ज़िन्दगी की हर शाम कुछ तजुर्बे दे कर जाती है।


हो सकती है मोहब्बत जिंदगी में दोबारा भी,
बस हौसला हो एक दफा फिर बर्बाद होने का !!!


खूब हौसला बढ़ाया आँधियों ने धूल का,
मगर दो बूँद बारिश ने औकात बता दी !!!


best two line shayari ever

best two line shayari ever
best two line shayari ever

टूट जाता है गरीबी मे वो रिशता जो खास होता है
हज़ारो यार बनाते है जब पैसा पास होता है !!!!


एक रास्ता ये है मंज़िलो को पाने का,
सीख लो तुम भी हुनर हाँ में हाँ मिलाने का !!


जितना चाहे रूला ले मुझको तूँ ऐ जिन्दगी
हंसकर गुजार दूँगा तुझको, ये मेरी भी जिद्द है


two line shayari in hindi on life

two line shayari in hindi on life

जो दिलो में शिकवे और जुबान पर शिकायते कम रखते है,
वो लोग हर रिश्ता निभाने का दम रखते हैं


पतझड़ हुए बिना पेड़ों पर नए पत्ते नहीं आते,
कठिनाई और संघर्ष सहे बिना अच्छे दिन नहीं आते।


खुदी को कर बुलन्द इतना कि तकदीर से पहले
खुदा बंदे से खुद पूछे बता तेरी रजा क्या है।


two line romantic shayari in hindi

two line romantic shayari in hindi

नया हूँ अभी धीरे धीरे सीख जाऊंगा.. पर,
किसी के सामने झुक कर अपनी पहचान नहीं बनाऊंगा


हार जा चाहे जिंदगी में सब कुछ,
मगर फिर से जितने की उम्मीद जिन्दा रख 


मोहब्बत के बाद भी मोहब्बत मुमकिन है,
पर टूट कर चाहना सिर्फ एक बार होता है


lajawab 2 line shayari

lajawab 2 line shayari

जब है खुदा की मर्जी तो क्या करू मैं ,
जब है लकीरें ऐसी तो क्या कहूँ मैं


पास जब तक वो रहे दर्द थमा रहता है,
फैलता जाता है फिर आँख के काजल की तरह


कभी मैं मिल जाऊ, कभी मुझे तू मिल जाये ,
मेरी शाम तेरे संग, कही फिर गुजर जाये


best two line shayari ever

best two line shayari ever

मैं कहूँगा भी तो क्या, समझ पाओगे कैसे ,
मुस्कुराने की आदत है, भटक जाओगे रस्ते


कोई हम को दिल से पुकारे तो सही ,
कोई जिंदगी साथ हमारे गुजरे तो सही


वो वक़्त कुछ और था , ये वक़्त कुछ और है,
वहाँ साथ निभाया जाता था , यहाँ रात अकेली कटती है



Awesome Two Line Shayari In Hindi

Awesome Two Line Shayari In Hindi

अपनी आँखों में छुपा रखें कई राज़ मैंने,
पढ़ न पाओगे तुम चहरे से मेरे


उसकी आँखें सवाल करती है,
मेरी हिम्मत जवाब दे जाती है


हम इश्क़ के उस मुकाम पर खरे हैं,
जहाँ दिल किसी और को चाहे तो गुनाह लगता है