मूड ऑफ स्टेटस इन हिंदी, sad mood status, mood off status hindi

मूड ऑफ स्टेटस इन हिंदी,sad status in hindi,mood off status in hindi
मूड ऑफ स्टेटस इन हिंदी

मूड ऑफ होने के बाद दुनिया का हर शख्स,
पता नहीं क्यों, पराया सा लगने लगता है।

उसका मूड बेशक ख़राब है,
लेकिन वो मेरे बिना नहीं रह सकता।

जरा सा मूड अच्छा क्या होता है,
लोगो के नखरे बढ़ जाते है।

भुला देंगे तुमको ज़रा सब्र तो कीजिये ,
आपकी तरह मतलबी बनने में थोड़ा वक़्त तो लगेगा हमे


मूड ऑफ स्टेटस इन हिंदी

मूड ऑफ स्टेटस इन हिंदी

ना मेरा दिल बुरा था ना उसमें कोई बुराई थी,
सब नसीब का खेल है , बस किस्मत में जुदाई थी दिया

रात भर जागता हूँ एक एसे सख्श की खातिर,
जिसको दिन के उजाले मे भी मेरी याद नही आती है

जो कुछ भी था, सब कुछ खो चुका हूं मैं,
करके सबका भला… अब बुरा बन चुका हूं मैं

अगर साथ होते वो तो जरूरत होती,
अपने अकेले के लिए में कायनात क्या मांगू


sad status hindi

sad status in hindi

इक दिन भी तुझसे गुफ्तगूं न हो तो टूटने लगता हूँ मैं,
एक अरसा गुज़रा है तेरी बातों का नशा करते हुए..!!

जिनमें खो कर हम ख़ुद को भी भूल गए हैं,
क्या हमको भी उन आँखों ने ढूँडा होगा

बिना कुछ कहे बिना कुछ सुने बस रूठ के चल दिए,
ये जानते हुए कि हमें मनाना नहीं आता

तूने फेसले ही फासले बढाने वाले किये थे,
वरना कोई नहीं था, तुजसे ज्यादा करीब मेरे


mood off status hindi

mood off status hindi

कुछ कदमों के फासले थे, हम दोनों के दरमीयान,
उन्हें जमाने ने रोक़ लिया, और हमने अपने आपको

वो सोच रहे है हम उनके लिए अहम् है,
उनको नहीं मालूम ये बस उनका वहम है।

चला गया वो मुझे छोड़कर इस कदर,
रेत फिसल जाती है, हाथ से जिस कदर।

उनकी हर मुलाकात में एक मकसद छुपा रहता है,
और हम उनकी इस मुलाकात को मोहब्बत समझ बैठे।


sad status images

sad status images

कबूल जो कर लेता हूँ हंसकर,
अब ज़माने को तो आदत सी हो गई।

जब जब आपकी सकल दिखती है,
बस मूड ऑफ हो जाता है।

क्या बोलू अब उसे, वक्त का तगाजा है,
दिल का जख्म भी तो अभी ताजा ताजा है।

हम बने थे तबाह होने को,
आपका इश्क़ तो बहाना था


mood off status hindi

status on sad mood in hindi

दिल जीतने का हुनर नहीं आता हमे,
वो बात अलग है के यहाँ दिल किसके पास है

हर बार इल्जाम हम पर ही लगाना ठीक नहीं,
वफ़ा खुद से नहीं होती और खफा हम पर होते हो

अभी से क्यों छलक आये तुम्हारी आँख में आंसू,
अभी तो छेड़ी ही कहा हे दर्द-ए-दिल की दास्तान हमने

प्यार की कदर तुझे तब होगी जब ,
तेरा इश्क तेरे सामने किसी और का हो जाएगा


mood off status hindi

mood off status in hindi

अच्छा है आँसुओं का रंग नहीं होता,
वरना सुबह के तकिये रात का हाल बयां कर देते।।

अब इतने भी भोले नहीं कि तुम वक़्त गुज़ारो,
और हम उसे प्यार समझे!

बहुत देखा है ज़िन्दगी में समझदार बनकर पर पगले,
ख़ुशी हमेशा पागल बनकर ही मिली है !!

ज़िन्दगी मिली थी किसी के काम आने के लिए,
और यहाँ वक़्त बीत रहा है कागज़ के टुकड़े कमाने में


mood off status images

mood off status images

समय दिखाई नहीं देता,
पर बहुत कुछ दिखा जाता है।

मेरे साथ बैठ कर वक़्त भी रोया एक दिन,
बोला बन्दा तू ठीक है मैं ही ख़राब चल रहा हूँ

उनकी तासीर बहुत कड़वी होती है,
जिनकी गुफ्तगू शक्कर के जैसे होती है

वक़्त पर भी छोड़ देने चाहिए कुछ उलझनों के हल,
बेशक जवाब देर से मिलेगे पर लाजवाब मिलेंगे।


sad mood status hindi

sad mood status in hindi

जरुरी नहीं इश्क़ में बाहों के सहारे ही मिले,
किसी को ज़ी भर के महसूस करना ही मुहबत है।

उनकी नज़रो में फर्क अब भी नही है,
पहले मुड़ के देखते थे और अब देख के मुड़ जाते है !!

आज रास्ते में कुछ प्यार भरे पन्ने टुकड़ो में मिले,
शायद फिर किसी गरीब की मोहब्बत का तमाशा हो गया !!

याद करके दिन मेरे वो पुराने,
मैं लगा उस तालाब को बताने


mood off status hindi

status for sad mood

किसको सुनाएं ,नादानियों के किस्से,
सब लोग यहाँ ,उम्रदराज़ बहुत हैं

दौर नहीं रहा अब किसी से वफ़ा करने का,
हद से ज्यादा प्यार करो तो लोग मतलबी समझने लग जाते है

जब इंसान की जरुरत बदल जाती है,
तब उसका आपसे बात करने का तरीका भी बदल जाता है।

बहुत अन्दर तक तबाही मचाते है वो आंसू,
जो आँखों से बह नहीं पाते !!


mood off status

mood off status

सिर्फ टूटे हुए लोग ही जानते है,
की टूटने का दर्द क्या होता है !!

कहाँ‬ मिलता है कभी कोई समझने वाला,
‪जो‬ भी मिलता है बस समझा के चला जाता है !!

मेरी तो ख़्वाहिश थी की मैं सबको रौशनी बाँटू,
मगर ज़िन्दगी तूने बहुत जल्द बुझा दिया मुझको !!

कुछ हार गयी तकदीर कुछ टूट गए सपने,
कुछ गैरों ने बर्बाद किया कुछ छोड़ गए अपने !!


मूड ऑफ स्टेटस इन हिंदी

मूड ऑफ स्टेटस इन हिंदी

आज तक उस थकान से दुःख रहा है बदन,
एक सफ़र किया था मैंने ख्वाहिशो के साथ !!

दिल का मूड ऑफ है मगर मिलता है सब से हंसकर,
यही एक अजब हुनर सिखा है बहुत कुछ खो देने के बाद !!

किसके साथ चलू और किसका हो जाऊ,
इससे बहेतर है की अकेला रहू और तन्हा हो जाऊ !!

आज उसने हमे एक और दर्द दिया तो हमे याद आया की,
दुआओ में हमने ही तो उसके सारे दर्द मांगे थे !!


mood off status hindi

mood off status in hindi

मतलबी दुनिया के लोग खड़े है हाथों में पत्थर लेकर,
मैं कहाँ तक भागूं शीशे का मुक़द्दर लेकर !!

कहाँ पूरी होती है दिल की सारी ख्वाइशें,
कि बारिश भी हो, यार भी हो और पास भी हो

खुद से मिलने की भी फुरसत नहीं है अब मुझे,

और वो औरो से मिलने का इलज़ाम लगा रहे है

कौन खरीदेगा अब हीरो के दाम में तुम्हारे आँसु,
वो जो दर्द का सौदागर था, मोहब्बत छोड़ दी उसने


status on sad mood hindi

status on sad mood in hindi

बहुत बारीकी से ढूंढते हैं अब वो मुझमे कमिया,
जिन्हें कभी मैं मुकम्मल लगा करती थी

आज कल लोग इस दुनिया में अच्छी अकल को नही,
बल्कि अच्छी शक्ल को महत्व देते है।

कैसे नादान है हम दु:ख आता है तो अटक जाते हैं,
और सुख आता है तो भटक जाते हैं

बादाम खाने से उतनी अक्ल नहीं आती,
जितनी धोखा खाने से आती है।


mood off in hindi

mood off in hindi

उसकी हसरतों को मेरे दिल में लिखने वाले,
काश उसे भी हमारी तक़दीर में लिख दिया होता !!

दिल से खेलना तो हमे भी आता है,
लेकिन जिस खैल मे खिलौना टुट जाए वो खेल हमे पसंद नही