Mujhe koi fark nahi padta status shayari

एक वक्त था जब तारीफों के पुल बंधा करता था
रोज रात को सोना , बाबू , जानू किया करता था
अब जो तू पूरी रात भी मेरे लिया जागें
तो जा…… अब मुझें फर्क नही पड़ता

 

कल तेरे status पर किसी और का नाम था
तेरे लब्जो पे किसी और का पेगम देखा था
अब जो किसी और की भी हो जाए,
 तो जा…… अब मुझें फर्क नही पड़ता

 

बहुत खास है वो शक्स मेरे लिए,
फिर भी वो मेरा दिल दुखाता है,
सब के लिए वक्त है उसके पास,
बस मुझसे ही दूरियां बनाता है।

Mujhe koi fark nahi padta status & shayari

mujhe koi fark nahi padta status

mujhe koi fark nahi padta status

बहुत लोग है आज उसके पास उसको खुश रखने के लिए,
और एक हम है उसकी यादों के सहारे ही खुश रहते हैं।

ज़िन्दगी में प्यार क्या होता है ये उस इंसान से पूछो,
जिसने दिल टूटने के बाद भी इंतज़ार किया हो

kisi ko koi fark nahi padta status


चेहरा तो मिल जायेगा हमसे भी खूबसूरत,
पर जब बात दिल की आएगी ना तो हार जाओगे।

तेरा पता नहीं पर मेरा दिल कभी तैयार नहीं होगा,
मुझे तेरे अलावा कभी किसी और से प्यार नहीं होगा।

mujhe koi fark nahi padta shayari

mujhe koi fark nahi padta shayari

पता है मुझे की तुम्हे नहीं है मुझसे प्यार,
पर फिर भी तुम्हे हर पल देखने को रहता है ये दिल बेक़रार।

कोई अपना नहीं होता अपना कहने से,
किसी को फर्क नहीं पड़ता किसी के रोने से।

unhe koi fark nahi padta shayari


कुछ लोग पसंद करने लगे हैं अल्फाज मेरे,
मतलब मोहब्बत में बरबाद और भी हुए हैं।

खुद को लिखते हुए हर बार लिखा है तुमको,
इससे ज्यादा कोई जिंदगी को क्या लिखता

kisi ko koi fark nahi padta shayari

kisi ko koi fark nahi padta shayari

हम पर जो गुजरी है, तुम क्या सुन पाओगे,
नाजुक सा दिल रखते हो, रोने लग जाओगे।

किसी की याद को दिल में बसा के रोये हैं,
किसी की तस्बीर को सीने से लगा के रोये हैं।

ghanta fark nahi padta status in hindi


कितना इख़्तियार था उसे अपनी चाहत पर,
जब चाहा याद किया जब चाहा भुला दिया,
जानता है वो मुझे बहलाने के तरीके,
जब चाहा हँसा दिया जब चाहा रुला दिया।

जब भी उनकी गली से गुज़रते हैं,
मेरी आँखें एक दस्तक दे देती हैं,
दुःख ये नहीं वो दरवाजा बंद कर देते हैं,
ख़ुशी ये है कि वो मुझे पहचान लेते हैं।

ab fark nahi padta

ab fark nahi padta

जाने क्या मुझसे ज़माना चाहता है,
मेरा दिल तोड़कर मुझे हँसाना चाहता है,
जाने क्या बात है मेरे इस चेहरे से,
हर शख्स मुझे आज़माना चाहता है।

ख़ामोशी छुपाती है... ऐब और हुनर दोनों,
शख्सियत का अंदाज़ा गुफ्तगू से होता है।

tumhe koi fark nahi padta shayari


मेरी खामोशी से किसी को कोई फर्क नही पड़ता,
और शिकायत में दो लफ़्ज कह दूं तो वो चुभ जाते हैं।

लाख चेहरे है तेरे शहर में कुछ जाने कुछ अन्जाने
कल एक नजर ना आए तो कोई फर्क नहीं पड़ता

mujhe koi fark nahi padta status

mujhe koi fark nahi padta status

हमारे दरमियाँ ये दूरियाँ न होती,
और कुछ मेरी मजबूरियां न होती,
रहते न यूँ मेरे हाथ खाली,
गर ज़माने की ये बेड़ियाँ न होती।

जब सामना हुआ उस बेदर्द से
मुझसे मेरा दिल सवालात करने लगा
कहता है, क्या यही है वो
जिसके लिये तुने मुझे बेगाना कर दिया

ab fark nahi padta status

हर शख्स परिन्दोँ का हमदर्द नही होता दोस्तोँ
बहुत बेदर्द बैठे हैँ दुनिया मे जाल बिछाने वाले

koi frk nhi pdta shayari

koi frk nhi pdta shayari

ये वक्त बदला और बदली ये कहानी है,
अब तो बस मेरे पास उनकी यादें पुरानी है,
न लगाओ मेरे ज़ख्मो पे मरहम,
क्योंकि मेरे पास बस उनकी यही बची हुई निशानी है।

हर घड़ी इस जिंदगी को आज़माया है हमने,
इस जिंदगी में सिर्फ गम पाया है हमने,
जिस ने हमारी कभी कदर ही न जानी,
उस वेबफा को इस दिल में बसाया है हमने।

mujhe koi fark nahi padta shayari


वो जो कहता था की तुम न मिले तो मर जाएंगे हम,
वो आज भी जिन्दा है, ये बात किसी और से कहने के लिए..!!

बताना तुझे मिल जाए मुझ जैसा कोई और अगर
जा-जा तू औरों को आजमा ले
मुझे फर्क नहीं पड़ता