New Attitude Status for WhatsApp and Facebook

New-Attitude-Status-for-WhatsApp-and-Facebook


खुशी आपके #Attitude पर निर्भर करती है,
आपके पास क्या है उस पर नहीं।


Whatsapp Attitude Status

सिगरेट वाले से उधार और खुबसूरत लड़कियों से प्यार ,
जितना भी रोको हो ही जाता है..!!

चेहरे पर सुकून तो बस दिखाने भर का है,
वर्ना बेचैन तो दिल जमाने भर का हैं...!!


Also check, Stylish names for fb

Attitude Status for WhatsApp and Facebook

Attitude Status for WhatsApp and Facebook

हमारा नाम इतना भी कमजोर नहीं है कि,
दो चार दुश्मनों की आवाज़ से बदनाम हो जाए।

किसी ख्वाब की ईतनी औकात नहीं,
जिसे हम देखे और ओ पूरा न हो

अचानक मेरी फिक्र हो रही है इसका दाम बोलिये,
अच्छा तो याद आई है मेरी चलिये फिर काम बोलिये



Attitude Status in Hindi

Attitude Status in Hindi

वो मेरी न हुई तो इसमें हैरत की कोई बात नही, 
क्योँकि शेर से दिल लगाये बकरी की इतनी औकात नही !!


Whatsapp Attitude Status

ख्वाहिश भले ही छोटी सी हो लेकिन,
उसे पूरा करने के लिए दिल जिद्दी होना चाहिए !!

आँखे जो पढ़ ले उसी को दोस्त मानना साहब, 
वरना चेहरे तो रोज दुश्मन भी देखते हैं !



New Attitude Status

New Attitude Status

मुझे शौक है बिना वजह मुस्कुराने का,
और लोगो को ऊपर से निचे तक जलाने का


Whatsapp Attitude Status

जन्म लिया है तो सिर्फ साँसे नहीं लेते,
हम जीने का शौक भी रखते है

खुद ही दे जाओगे तो बेहतर है,
वरना हम दिल चुरा भी लेते हैं..!



Khatarnak Attitude Status in Hindi

Khatarnak Attitude Status in Hindi

मेरे दिल को यूँ कैद ना कर,ऐ पगली हम,
दिल के नवाब है,तेरे पिंजरे के पंछी नहीं

हम बिगड़े सहजादे नहीं,ख़राब नहीं आदत हमारी,
बस जिंदगी थोड़ी रॉयल स्टाइल है हमारी

हम अकड़ तोड़ेंगे उस मंजिल की,
जिसको खुद की ऊंचाई पर गुरुर है



Boys attitude status in hindi

Boys attitude status in hindi

हारना मुझे पसंद है उन लोगो से,
जो पहली बार जीते हों मेरी हार से

लहरों का शांत देखकर ये मत समझना,की समंदर में रवानी नहीं है,
जब भी उठेंगे तूफ़ान बनकर उठेंगे,अभी उठने की ठानी नहीं है

जीत निश्चित हो तो कायर भी लड़ सकते हैं,बहादुर वे कहलाते हैं,
जो हार निश्चित हो,फिर भी मैदान नहीं छोड़ते



Attitude Status for WhatsApp and Facebook

Attitude Status for WhatsApp and Facebook

जो मजिंलो को पाने की चाहत रखते,
वो समंदरो पर भी पथरो के पुल बना देते है

मुख पे संच कहने की आदत है मुझें,
इसलिए दुनियां बदतमीज छोरा कहती हैं

जिन्दगी में ऐसे लोग भी मिलते है,
जिन्हें हम पा नहीं बस चाह सकते है



Girls attitude status in hindi

Girls attitude status in hindi

अपने दुश्मन को भी सजा बड़ी तहजीब से देते है,
उन पर हाथ नही उठाते बस नजरों से गिरा देते हैं

मेरा भी अजीब अकेलापन हैं,
आपकी चाहत भी नहीं और आपकी जरूरत भी हैं!!

गुनहगारों की आँखों में अक्सर झूठे गुरूर होते हैं,
यहाँ शर्मिन्दा तो सिर्फ बेकसुर होते हैं!!



fb attitude status in hindi

fb attitude status in hindi

चेहरे पर जो अपने दोहरी नकाब रखता हैं,
खुदा उसकी चलाकियों का हिसाब रखता हैं!!

आशियाना बनाए भी तो कहाँ बनाए जनाब,
जमीनें महँगी हो गई हैं और दिल में लोग जगह नहीं देते!!

मुझे हमदर्दी नहीं थोडा सा अपनापन चाहिए,
दरअसल खो गया हूँ अपनों की ही भीड-भाड़ में!!



Attitude status in hindi for whatsapp

Attitude status in hindi for whatsapp

आज मैंने ईमान से पूछा तू क्यों शांत है,
वो उदास होकर मुझसे बोला मेरी सुनता कौंन है।

ज़िन्दगी में जितना अच्छा बनने की कोशिश करोगे,
उतने ही घटिया लोगों से मुलावत होगी

चाहता हूँ तुझे अपने दिल में छुपाना,
क्योकि बहुत ही बुरा है ये ज़माना!!



New Attitude Status

New Attitude Status

इसी बात से लगा लेना मेरी शोहरत का अन्दाजा,
वो मुझे सलाम करते है, जिन्हे तु सलाम करता हैं !!

एक वो हैं जो हमारी बात समझते नहीं और यहाँ,
हमारे स्टेटस पढ़कर जमाना दीवाना हुआ जा रहा है!!

खेलने दो उन्हे जब तक जी न भर जाए उनका,
मुहब्बत चार दिन कि थी तो शौक कितने दिन का होगा!!



what's up attitude status in hindi

what's up attitude status in hindi

शायरीयो का बादशाह हूँ और कलम मेरी रानी है,
अल्फाज़ मेरे गुलाम है, बाकी रब की महेरबानी है!!

हमारी नज़रो‬ से ज़्यादा उमीद‬ मत कर पगली‬,
क्यू की ‎प्यार से देखना‬ तो हमारी बचपन की आदत‬ है!!

हमको मिटा सके यह ज़माने में दम नहीं,
हमसे ज़माना ख़ुद है ज़माने से हम नहीं!!



Best attitude status in hindi

Best attitude status in hindi

जब से मुझे पता चला है कि मेरा आत्मविश्वास मेरे साथ है,
तबसे मैने ये सोचना बंद कर दिया कि कौन मेरे खिलाफ है!!

कमियां बहुत निकालते हैं हम दूसरों के अंदर की,
आईये जरा एक मुलाकात आईने से भी कर लें कूद की!!

हमारी शराफत का फायदा उठाना बंद कर दीजिए,
जिस दिन हम बदमाश हो गए कयामत ही आ जाएगी!!



whatsapp attitude status in hindi

whatsapp attitude status in hindi

रेस वो लोग लगाते है जिसे अपनी किस्मत आजमानी होती हैं,
हम तो खिलाडी वो है जो अपनी किस्मत के साथ खेलते है

बिना नाम के आये थे इस दुनिया में,
लेकिन इस दुनिया में नाम बना कर ही जायेंगे

हमारे attitude को पढ़ा मत करो दोस्त,
 हमें समजने में तुम्हारी Dictionary कम पड़ जायेगी।



Attitude Status For Boys in Hindi

Attitude-Status-For-Boys-in-Hindi


Attitude होने से कुछ नही होता, 
Smile ऐसी दो के लोगों का दिल जीत ले।

मैं भाव किसी को नहीं दिया करता हूँ,
और किसी की अकड़ को बर्दाश नहीं करता हूँ।

एक छोरी मुझसे ये बोली ,
तू "हेन्डसम" होके भी सिंगल क्यों है,
मे बोला "संस्कार" पगली "संस्कार"।



Khatarnak Attitude Status in Hindi For Boys

Khatarnak-Attitude-Status-in-Hindi-For-Boys

हम शतरंज नहीं खेलते, क्यूंकि दुश्मनों की,
हमारे सामने बैठने कि औकात नहीं और दोस्तों,
के खिलाफ हम चाल नहीं चलते।

अपने भी attitude के चर्चे अब हर एक की,
जुबान पर होंगे…जो आज हमे देखकर हँसते,
है,कल वो हमारे गुलाम होंगे।

रहते है आस-पास ही लेकिन साथ नहीं होते,
कुछ लोग जलते है मुझसे बस खाक नहीं होते।