धमाकेदार स्टेटस हिंदी 2021

धमाकेदार स्टेटस हिंदी

किस्मत से लड़ने में भी मजा है,
ना यह मुझे जीतने देती है नाम मैं इसके आगे हार मान रहा हूं।

उसको लगी खरोच की खबर पूरे शहर में है,
हमारे जख्मों की चर्चा नहीं होती।

दिल की खामोशी पर मत जाना दोस्त,
राख के नीचे कभी-कभी आग भी होती है।

इतनी अकड़ मत दिखा। अगर मैंने अकड़ दिखाई,
तो बीपी की गोली खाकर सोया करेगा।

अगर लोग आप को नीचे लाने की कोशिश कर रहे हैं,
इसका मतलब है कि आप उनसे ऊपर हैं।

धमाकेदार स्टेटस हिंदी love


मैनें तो सिर्फ उसका दिल चोरी किया था,
लेकिन, अब तो वो पगली मेरा सरनेम चोरी करने की प्लानिंग में है।

बुलन्दियों को पाने की ख्वाहिश तो बहुत थी,
लेकिन दूसरों को रौंदने का हुनर कहां से लाता

आपकी बचकानी हरकते ही आपको क्यूट बनाती है,
वर्ना समझदारी का दूसरा नाम बुढ़ापा है

मेरे लफ्जों से न कर मेरे किरदार का फेसला,
तेरा वजूद मिट जाएगा मेरी हक़ीक़त ढूंढते ढूंढते।

दिल पे हरगिज़ न लीजिये अगर आपको कोई बुरा कहे,
कायनात में ऐसा कोई नहीं जिसे हर शख्स अच्छा कहे

धमाकेदार हिंदी स्टेटस


कुछ मोहब्बतें इसलिए भी जुदा हो जाती हैं,
क्योंकि,11th क्लास पहुँचते मैथ्स, बायो और कॉमर्स अलग अलग हो जाते हैं

धमाकेदार स्टेटस हिंदी Love

पूरी उम्र सीख ना सके जो किताबें पढ़ कर,
करीब से कुछ चेहरे पढ़े तो ना जाने कितने सबक सीख लिए

जिंदगी में बड़ी सिद्दत से निभाओ अपना किरदार,
की पर्दा गिरने के बाद भी तालिया बजती रहे

तुम सचमुच जुड़े हो गर मेरी जिंदगी के साथ,
तो कुबूल करो मुझको मेरी हर कमी के साथ

अपनी खुबसुरती पर इतना घमंड मत कर पगली,
क्योंकी हम वो हैं जो घमंड जेब में लिये घुमते हैं

हमने जिनके लिए अपनी दिल की धड़कने भी देदी,
और वो हमे अपना एक पल देने से पहले हजार बार सोचते हैं।

धमाके दार शायरी


वो_पागल मुझे कहती है तू ‘आवारा’है इस लिए कुवारा है,
मैंने कहा अगर में  कुवारा न होता तो तुम्हारी सहेलियों का गुजारा ना होता

लोग हर बार यही पूछते हैं तुमने उसमें क्या देखा , 
मैं हर बार यही कहता हूँ , बेवजह होती है मोहब्बत।

सौदा कुछ ऐसा किया है तेरे ख़्वाबों ने मेरी नींदों से,
या तो दोनों आते हैं या कोई नहीं आता

तेरे मुस्कुराने का असर सेहत पे होता है,
लोग पूछ लेते है..दवा का नाम क्या है

धमाकेदार स्टेटस हिंदी 2021


यूँ तो आदत नहीं मुझे मुड़ के देखने की,
तुम्हें देखा तो लगा एक बार और देख लूँ

धमाकेदार स्टेटस हिंदी 2021

सोचता हु हर कागज पे तेरी तारीफ करु,
फिर खयाल आया कहीँ पढ़ने वाला भी तेरा दीवाना ना हो जाए

दिल और दिमाग दोनो जिद पर अड़े है,
दोनों एक ही लडकी के पीछे पड़े हैं

चाँद को तोड़ दूंगा सूरज को फोड़ दूंगा,
तू एक बार हाँ कर दे पहले वाली को छोड़ दूंगा

हुकूमत दसरो के जोर पर तो कोई भी कर ले,
जो अपने दम पर छा जाये वो हम है

पहले भी हम थे, कल भी हम ही रहेंगे,
ना हमारी कोई जगह ले सकेगा, ना हम उसे अपनी जगह लेने देंगे

dhamakedar shayari


कौन कहता है की मुझ में कोई कमाल रखा है,
मुझे तो बस कुछ दोस्तो ने संभाल रखा है

शरीफ तो हम बचपन से थे पर क्या करें दिल तोड़ना,
लड़कियों ने सिखाया तो हड्डिया तोड़ना यारों ने सिखाया

ज़िन्दगी हमें बहुत खूबसूरत दोस्त देती है,
लेकिन अच्छे दोस्त हमें खूबसूरत ज़िन्दगी देते है

तेरी यारी में हम कुछ बिगड़ से गए,
शरीफ तो वैसे भी थे नहीं अब एक्स्ट्रा कमीने हो गए

धमाकेदार स्टेटस हिंदी


मुझे अच्छे लगते है वो लोग जो मुझसे नफ़रत करते है,
क्योंकि अब हर कोई प्यार से देखेगा तो नज़र नहीं लग जाएगी मुझे

धमाकेदार स्टेटस हिंदी

वाक़िये तो अनगिनत हैं ज़िंदगी के,
समझ नहीं आता कि किताब लिखूँ या हिसाब लिखूँ

धोखा मिला जब️ प्यार में ज़िंदगी में उदासी छा गयी,
सोचा था छोड़ दें इस राह को कम्बख़त मोहल्ले में दूसरी आ गयी

आज किसी ने ये कहे के दिल तोड़ दिया की,
दुनिया तेरी नही तेरे स्टेटस की दीवानी है

राह़ो का ख्याल है मुझे मंजिंल का हिसाब नही रखता,
STATUS दिल से निकलते है मैं कोई किताब नही रखता

अब मत खोलना मेरी जिंदगी की पुरानी किताबों को,
जो था वो मैं रहा नहीं जो हूँ वो किसी को पता नहीं️

धमाकेदार हिंदी स्टेटस


टाइमपास करके किसी से पीछा छुड़ाना आसान है,
PAGLI लेकिन सच्चाप्यार करके किसी से दूर जाना बहुत मुश्किल है

अक्सर दिखावे का प्यार ही शोर करता है,
सच्ची मोहब्बत तो इशारों में ही सिमट जाती है

टूट जाता है गरीबी मे वो रिश्ता जो खास होता है,
हजारों यार बनते है जब पैसा पास होता है

हर रोज़ गिर कर भी हम मुक्कमल खड़े हैं,
ऐ ज़िन्दगी देख मेरे होंसले तुझसे कितने बड़े हैं

धमाकेदार स्टेटस हिंदी 2021


ज़िन्दगी को इतनी भी सस्ती मत समझो कि,
2 कौड़ी के लोग आकर तुम्हारी ज़िन्दगी से खेल जाए

धमाकेदार स्टेटस हिंदी 2021

दो पल की जिन्दगी के दो नियम,
निखरो फूलों की तरह और बिखरो खुशबू की तरह

हमारी ताकत का अंदाजा हमारे जोर से नहीं,
दुश्मन के शोर से पता चलता है

गुस्सा इतना है की तुझसे कभी बात भी ना करू,
फिर भी दिल में तेरी फिकर कम्भख्त खुद से ज्यादा है

मेरी एक छोटी सी बात मान लो ना,
लम्बा सफ़र है फिर से हाथ थाम लो ना

ना मेरा दिल बुरा था, ना उसमे कोई बुराई थी,
सब नसीब का खेल है, बस किस्मत में जुदाई थी

dhamakedar status


मोहब्बत अब नही रही ज़माने में,
अब लोग इश्क़ नहीं मजाक किया करते है

हुत मज़बूत थे हम, पर वो कहते है ना,
मोहब्बत अच्छे-अच्छो को रुला देती है

मुस्कराता हुआ चेहरा कभी भी आउट ऑफ़ फैशन नही होता,
इसलिए मुस्कारते रहो

हमेशा खुश रहो,
आपके होंठो की हसी हमें जिन्दा रहने की वजह देती है

धमाकेदार स्टेटस हिंदी


दुनिया की भिड मे रब से एक दुआ है हमारी,
जिस मे मांगी हर खुशी तुम्हारी

तुम्हारी मुस्कान से ही शुरू हुई हमारी कहानी,
मुस्कराते रहना यही आखरी तमन्ना है हमारी

चलो मुस्कुराने की वजह ढुंढते हैं,
तुम हमें ढुंढो हम तुम्हे ढुंढते हैं