Lajawab fb status in hindi - लाजवाब फब स्टेटस इन हिंदी

Lajawab fb status in hindi - लाजवाब फब स्टेटस इन हिंदी

इक दिन भी तुझसे गुफ्तगूं न हो तो टूटने लगता हूँ मैं,
एक अरसा गुज़रा है तेरी बातों का नशा करते हुए

सच ही कहा था किसी ने तनहा जीना सीख,
मोहब्बत कितनी भी सच्ची हो साथ छोड़ जाती है

सुंदर सुंदर लडकियाँ चोरी चोरी सिर्फ मुझे ही देखती है,
ऐसा Facebook Status रखने वाले लड़के सुंदर लड़कियों की शादी में चावल परोसते हैं

बिना कुछ कहे बिना कुछ सुने बस रूठ के चल दिए,
ये जानते हुए कि हमें मनाना नहीं आता

मालुम था कुछ नहीं होगा हासिल लेकिन,
वो इश्क ही क्या जिसमें खुद को ना गँवाया जाए

खो जाओ मुझ में तो मालूम हो कि दर्द क्या है,
ये वो किस्सा है जो जुबान से बयाँ नही होता

मुस्कराना हर किसी के बस की बात नहीं है,
मुस्करा वो ही सकता है जो दिल का अमीर हो।

खवाहिश नही मुझे मशहुर होने की,
आप मुझे पहचानते हो बस इतना ही काफी है

रोज स्टेटस बदलने से जिंन्दगी नहीं बदलती,
जिंदगी को बदलने के लिये एक स्टेटस काफी है

जब वो कहती है खाना खा ले वरना मैं भी नहीं खाऊँगी,
तब खाना छोड़ कर उसे जोर से Hug करने को दिल करता है

Lajawab fb status in hindi


मुझे पागलो से दोस्ती करना पसंद है साहब,
क्योंकि मुसीबत में कोई समझदार नहीं आता

Lajawab fb status in hindi

ऐ बेख़बर, इतना भी अपनी जीत पर गुमान ना कर,
शहरम में तेरी जीत से ज्यादा चर्चे हमारी हार के है

अगर तुम नियम नहीं तोड़ोगे तो,
कभी कुछ नया नहीं कर पाओगे

कोई कहता है, कबाब में हड्डी है,कोई कहता है, हड्डी में कबाब है,
लेकिन कुछ भी कहो,आपकी फ़ोटो तो सबसे लाजवाब है।

STATUS ऐसा हो कि आग लग जाये STATUS WORLD में,
हमारी छोड़ो हम तो खुद ही आग है दुनिया मे,

ईरादा स्टेटस लिखकर ऊसको समझाना था,
लेकीन जमाने ने हमें स्टेटस किंग बोल दिया

कुछ इस तरह बूनुगा अपनी तकदीर के धागे,
अच्छे अच्छे को झुकना पड़ेगा मेरे आगे

मुझे ढूँढने की कोशिश अब न किया कर,
तूने रास्ता बदला तो मैंने मंज़िल बदल दी

दिखावे की मोहब्बत तो जमाने को हैं हमसे पर,
ये दिल तो वहाँ बिकेगा जहाँ ज़ज्बातो की कदर होगी

लहरो को खामोश देखकर ये ना समझना की समंदर मे लहरें नही है,
हम जब भी उठेगे तूफान बनकर उठेगे बस उठने की अभी ठानी नही है

fb status in hindi 2021


आँखे न फाड़ पगली दिल को आराम दे,
मुझे क्या देखती है अपने वाले पर ध्यान दे

fb status in hindi 2021

एक बार हम न जिसके दिल पर हुकूमत कर ली,
फिर वो दिल भी हमारा और वो दिलवाले भी

मुझसे हे सीखा है आज मुझे ही सिखाते हैं,
कुछ लोग कितनी जल्दी अपनी औक़ात भूल जाते है।

थोड़ा अकड़ के जीना सिख लो दोस्तों, मोम जैसा दिल लेके,
फिरोगे तो लोग जलाते रहेंगे और पिघलाते ही रहेंगे

पढ़ो पढ़ो, मेरा स्टेट्स पढ़ो,
पढ़ेगा इन्डिया तभी तो बढ़ेगा इन्डिया

लड़कियाँ कहती हैं कि सभी लड़के पागल होते है,
फिर कहती हैं हम लड़कों से कम हैं क्या

ये जो तुम मोबाइल फ़ोन में FB Notifications बार-बार चेक करते हो ना,
शास्त्रों में इसे ही “मोह माया” कहा गया है

पहले सब्र का फल मीठा होता था,
लेकिन अब सब्र के फल की कहीं और शादी हो जाती है

पसंद आ गए है कुछ लोगों को हम,
कुछ लोगों को ये बात पसंद नहीं आयी

हुकुमत वो ही करता है जिसका दिलो पर राज हो,
वरना यूँ तो गली के मुर्गो  के सर पे भी ताज होता है

fb status love


हमारा अंदाजा कोइ ना लगाए तो ही ठीक रहेगा,
क्योकी अंदाजा तो बारिश का लगाया जाता है तुफान का नही

fb status love

ना मंजिल के पीछे ना राह के पीछे,
अच्छे अच्छे बादशाह चलते है हमारे इस नाम के पीछे

ना block किया था और ना block करेंगे,
तुझे तो अपना status और dp दिखा दिखा कर जलाएंगे

हज़ारो में मुझे सिर्फ़ एक वो शख्स चाहिये,
जो मेरी ग़ैर मौजूदगी में, मेरी बुराई ना सुन सके

जीत निश्चित हो तो, कायर भी लड़ सकते हैं,
बहादुर वो कहलाते हैं जो हार निश्चित होने पर भी मैदान नहीं छोड़ते

कभी कभी मीलों दूर बैठा इंसान आपको जीने का सहारा दे,
सकता है और वो नहीं जो आपके करीब है।

तब चिंता मत करो जब लोग तुम्हें नहीं समझते,
चिंता तो तुम्हें तब करनी चाहिए जब तुम खुद को नहीं समझ पाते।

एक सफल व्यक्ति बनने की कोशिश मत करो,
बल्कि मूल्यों पर चलने वाले व्यक्ति बनो।

ज्ञान किसी भी दौलत या समृद्धि को बढ़ा सकता है,
ज्ञान पर किया गया निवेश सबसे बेहतरीन ब्याज देता है।

कितना और बदलूँ खुद को जीने के लिए,
ए जिंदगी मुझमें थोड़ा मुझको बाकि रहने दे

Lajawab fb status in hindi


मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना,
पहले भी कई तूफानों का रुख मोड़ चुका हूँ

Lajawab fb status in hindi

किस्मत की लकीरों में ही नहीं था नाम उनका शायद,
वर्ना उनको अपना सबकुछ तो बस हमने मान ही लिया था

तरस गए हैं तेरे लब से कुछ सुनने को हम,
प्यार की बात न सही, कोई शिकायत ही कर दे

ऐसा कोई शहर नहीं, जहाँ अपना कहर नहीं,
ऐसी कोई गली नहीं जहा अपनी चली नहीं

सही वक्त पर करवा देंगे हदों का एहसास,
कुछ तालाब खुद को समंदर समझ बैठे हैं

बहुत दिनों बाद आज मेरा दिल ये सोच के रो दिया,
क्या पाना था मुझे, जो मेने खुद को खो दिया

ज़िंदगी सब्र के अलावा कुछ भी नहीं है,
मेने हर शख्स को यहाँ खुशियों का इंतज़ार करते देखा है

हम रूठे दिलों को मनाने में रह गए,गैरों को अपना दर्द सुनाने में रह गए,
वो हमारे इतने करीब से गुज़र गयी,हम दूसरों को रास्ता दिखाने में रह गए

दिली तमन्ना है कि मैं भी अपनी पलकों पे बैठाऊँ तुझको,
बस तू अपना वजन कम करले, तो मेरा काम आसान हो जाए

पहले हाथ से लिखा प्रेम पत्र देते थे, अब टचस्क्रीन फ़ोन पर टाइप करके भेज देते हैं,
इश्क़ में ये दुनिया फिर से अँगूठा-छाप हो गयी