jokes in hindi hathi chiti

 

hathi-aur-chiti-hindi-funny-jokes
hathi chiti jokes

दुनिया की सबसे खतरनाक धमकी

एक हाथी ने रोमांटिक मूड में एक

चींटी को छेङ:

दिया…

..

. चींटी गुस्से में

हाथी की बीवी के

पास

गई और बोली….

. .

अपने आवारा शौहर को संभाल लो

.

वर्ना

. .

मर्द हमारे भी छिछोरे हैं और बाहर

तुम भी निकलती हो..

😂😂😂😂😂

hathi chiti jokes in hindi

एक बार चींटी हाथी के ऊपर बैठ कर जा रही थी. रास्ते में कच्चा पुल आता है, उसको देखकर,

चींटी बोली: जानू क्रॉस कर लोगे या मैं उतरूं?

hathi aur chiti ke chutkule

हाथी ने चींटी को प्रपोज किया चींटी ने कहा: मैं भी तुम से प्यार करती हूं,

हाथी: तो फिर शादी से क्यों मना करती हो,

चींटी: मैं तुम से कितनी बार कह चुकी हूं,

मेरे घर में इंटर कास्ट शादी तो हो सकती है लेकिन इंटर साइज नहीं।


चींटी हाथी जोक्स इन हिंदी

एक टाइम की बात है एक चीटी जा रही थी,

रस्ते में चीटी के एक हाथी मिल गयी,

हाथी – चीटी तुम कहा जा रही हो,

चीटी – में अपने लिए कपड़े सिलवाने जा रही हु,

हाथी ने बोला – अगर कपड़े बच जाये तो मैरे लिए पायजामा सिल्वालेना,

हाथी की यह बात सुनकर चीटी बेहोश।

funny hathi chiti chutkule in hindi

एक भैंस घबराई हुई जंगल मे भागी जा रही थी,

एक चूहे ने पूछा : क्या हुआ बहन कहाँ भागे जा रही हो,

भैंस : जंगल मे पुलिस हाथी पकडने आई हें,

चूहा : पर तुम क्यों भाग रहीं हो तुम तो भेंस हो,

भेंस : ये भारत हें भाई,

पकडे गये तो 20 साल तो अदालत मे ये सिद्ध करने मे ही लग जायेंगे कि,

मैं हाथी नही भेंस हूँ OMG” यह सुन भेंस के साथ चूहा भी भागने लगा।