Hansi majak ke chutkule

पॉकेट से पैसे निकाल रही है
बेचारे करते भी क्या?
सोफे पे जाकर बैठ गए
और शायराना अंदाज़ में गाया
हमें तो अपनों ने लूटा गैरो में कहा दम था,
हमें तो अपनों ने लूटा गैरो में कहा दम था ।
अपनी किश्ती भी वहाँ डूबी जहाँ पानी कम था।
..
पत्नी समझ गयी,
उसने भी फ़रमाया
कि
तुम्हे तो अपनों ने लूटा गैरो में कहाँ दम था,
तुम्हे तो अपनों ने लूटा गैरो में कहाँ डैम था।
अपनी किश्ती वहाँ लेकर गए ही क्यो
जहाँ पानी कम था।

majak shayari
majak shayari
रह-रह कर दिल मे एक शोर हो रहा है,
बिन मेसेज के दिल बोर हो रहा है,
कही ऐसा तो नही,
मेरा एक प्यारा सा दोस्त अब तक,
घर मे कपड़े धो रहा है

आप को याद करना रोज़ की बात है,
भुला ना पाना आदत की बात है,
आप से बिछड़ के रहना कयामत की बात है,
मगर आप को झेलना हिम्मत की बात है

hasi majak chutkule shayari

ना मुस्कुराने को जी चाहता है,
ना कुछ खाने-पीने,
ना सोने को जी चाहता है,
ये गर्मी का मौसम तड़पता है दिन रात,
सब छोड़ कर अब शिमला चले जाने को जी चाहता है 

hasi majak chutkule shayari

मेरी सांसो में जो समाया बहुत लगता है,
वही शख्स मुझे पराया भी बहुत लगता है,
उनसे मिलने की तमन्ना तो बहुत है मगर,
आने-जाने में किराया ही बहुत लगता है।

hasi ke chutkule in hindi

अपना बच्चा रोये तो दिल में दर्द होता है,
और दूसरे का रोये तो सर में दर्द होता है,
अपनी बीवी रोये तो भी सर में दर्द होता है,
और दूसरे की रोये तो दिल में दर्द होता है!

hansi majak ki shayari

आप जैसे लोग कुछ ख़ास लगते हैं,
दिल में हर वक़्त एक आस रखते हैं,
ना जाने कब हो जाये मुलाकात आपसे,
इसलिए हम एक 'डिस्प्रिन' हमेशा अपने साथ रखते हैं

hansi majak ki shayari

हर गम को पाला नही जाता,
काँच की चीज़ों को उछाला नही जाता,
कुछ करना है तो मेहनत करो,
हर बात को 'आल इज वेल' कहकर टाला नही जाता

तुम्हारा हर मैसेज मेरे रोम रोम में गुदगुदी पैदा करता है,
जब भी मैं पढता हूं, मेरा दिल जोर से धड़कता है,
लेकिन क्या करें, कसूर तुम्हारा नहीं है,
यह मोबाइल ही 'वाईबरेशन मोड' पर चलता है

hansi majak ke chutkule

लड़की ने लड़के से बोला,
तुम मेरी ज़िन्दगी का चाँद बनना चाहो गे,
लड़का ख़ुशी मैं बोला हाँ हाँ क्यों नहीं,
तो फिर लड़की ने बोला, जितनी दूर चाँद है,
उतनी दूर तुम बी दफा हो जाओ

हम आपको इस कदर चाहते हैं,
जिसे देख कर दुनिया वाले जल जाते हैं,
वैसे तो हम हर किसी को उल्लू बनाते है,
लेकिन आप थोड़ा जल्दी बन जाते हैं

hasi majak chutkule hindi

इन अश्कों की आंखों से जुदाई कर देना,
अपने दिल से सारे गमो की जुदाई कर देना,
अगर फिर भी दिल न लगे जाने वफ़ा,
तो आकर मेरे घर की सफाई कर देना

हसीना से मिलें नजरें अट्रैक्शन हो भी सकता है,
चढ़े फीवर मोहब्बत का तो एक्शन हो भी सकता है,
हसीनों को मुसीबत तुम समझ कर दूर ही रहना,
ये अंग्रेजी दवाएं हैं रिएक्शन हो भी सकता है

hasi majak love shayari

पहली बार किसी चेहरे पर निगाह ठहरी है,
उसकी आंखे सागर से भी गहरी है,
थक गया मैं अपने प्यार का इजहार,
करते करते तब पता चला कि वो तो बहरी है

उसने हाथो पर मेहदी लगा रखी थी,
हमने भी अपनी बारात सजा रखी थी,
क्योंकि हमे मालूम था वो बेवफा निकलेगी,
इसलिए हमने उसकी सहेली पटा रखी थी

hansi majak ke chutkule

यारों हम उन्हें मुड़ मुड़ कर देखते रहे,
और वो हमें मुड़ मुड़ कर देखते रहे,
वो हमें, हम उन्हें, वो हमें, हम उन्हें, वो हमें,
क्योंकि परीक्षा में न उन्हें कुछ आता था न हमे।

Hasi majak ke chutkule

अजब सी हालत है तेरे जाने के बाद,
मुझे भूख लगती नहीं खाना खाने के बाद,
मेरे पास दो ही समोसे थे जो मैंने खा लिए,
एक तेरे आने से पहले, एक तेरे जाने के बाद।

hsi mjak shayri

कुछ बोलूं तो इतराते बहुत हो,
जानेमन तुम मुस्कुराते बहुत हो,
मन करता है तुम्हे दावत पर बुलाऊँ,
लेकिन जानेमन तुम खाते बहुत हो।

इश्क का जिसको ख्वाब आ जाता है,
समझो उसका वक़्त खराब आ जाता है,
महबूब आये या न आये,
पर तारे गिनने का हिसाब आ जाता है।

majak shayari

आज की रात आपके लिए खास हो,
हर वक़्त मच्छर आपके आस पास हो,
काट काट कर आपकी जान खाए,
भगवान करे सारी रात आपको नींद ना आए

 

hasi majak chutkule hindi

अय दोस्त मत कर इन हसीनाओं से मोहब्बत,
वह आँखों और बातों से वार करती हैं,
मैंने तेरी वाली की आँखों में देखा है,
वो मुझसे भी प्यार करती है

mjak shayri

जब जब घिरे बादल तेरी याद आई,
जब झूम के बरसा बादल तेरी याद आई,
जब-जब मैं भीगा तेरी याद आई,
अब रहा नहीं जाता छतरी लौटा दे भाई

गिले शिकवे दिल से न लगा लेना,
कभी रूठ जाऊं तो मना लेना,
कल का क्या पता हम हो न हो,
इसलिए जब भी मिलूं,
कभी समोसा और कभी पानी पूरी खिला देना

chutkule hasi majak ke

ज़िन्दगी की राह में अकेले चला जा रहा हु,
खूब खिलाया उस बेवफा को पिज़्ज़ा,
इसीलिए आज खुद भीख मांग रहा हु

सुबह होते ही तेरी याद आती है,
दिल के हर कोने से आवाज आती है,
सुबह सुबह कौन चिल्ला रहा है?
यार ठीक से सोने भी नहीं देते

chutkule hasi wale

नजरें मिली तो खयालात खो गए,
नजरें झुकी तो सवालात हो गए,
और इतना घुमाया उसे प्यार में,
शॉपिंग कराते कराते कंगाल हो गए।

hasi ke chutkule in hindi

बहुत खूबसूरत हो तुम फूल की तरह,
खुद को दुनिया कि नजर से बचाया करो,
सिर्फ आँखों में काजल ही काफी नहीं,
गले में नीम्बू-मिर्ची भी लटकाया करो।

chutkule hasi ke

काश प्यार का इन्शुरन्स हो जाता,
प्यार करने से पहले प्रिमियम भरवाया जाता,
प्यार में वफ़ा मिली तो ठीक वर्ना,
बेवफाओं पे जो खर्चा होता उसका क्लेम तो मिल जाता।

किसी का हाथ थाम के छोडना नहीं,
वादा किसी से कर के तोड़ना नहीं,
कोई अगर तोड़ दे दिल आपका तो,
बिना हाथ पैर तोड़े उसे छोड़ना नहीं।

hasa dene wali shayari

पूछा मुझसे चाँद सितारों ने,
तुझे भुला दिया तेरे जिगरी यारों ने,
मैंने मुस्कुराते हुए कहा, भूल तो नहीं सकते कमीने,
बस लगे होंगे किसी और को पटाने में

तेरी दोस्ती में हम दीवाने हो गए,
तुझे अपना बनाते बनाते बेगाने हो गए,
पुकार ले एक बार प्यार से ऐ दोस्त,
बन्दर की आवाज सुने ज़माने हो गए

hasane wali shayari

फ़िज़ा में महकती शाम हो तुम,
प्यार का पहला जाम हो तुम,
और क्या कहे जानम तेरे बारे में,
खर्चे का दूसरा नाम हो तुम

आज वो अपनी आखो में काजल लगा कर आई है,
ऐसा लगता है कोई हूर उतर आई है,
किसी ने कहा बहुत खूबसूरत लग रही हो,
मैंने कहा लगता है आज नहा कर आई है।

bahut hasane wali shayari

नज़र को नज़र की खबर ना लगे,
कोई अच्छा भी इस कदर ना लगे,
आपको देखा है बस उस नज़र से,
जिस नज़र से आपको नज़र ना लगे

लोगों ने कहा की मैं आशिक़ हूँ,
मैने कहा आशिक़ी उन्हो ने सिखाई है,
लोगों ने कहा  तू शायर दीवाना है,
मैने कहा उनकी मोहब्बत रंग लाई है


mera mazak shayari

घर से बाहर वो नक़ाब मे निकली,
सारी गली उनकी फिराक मे निकली,
इनकार करते थे वो हमारी मोहब्बत से,
ओर हमारी ही तस्वीर उनकी किताब से निकली

मेरे दोस्त तुम भी लिखा करो शायरी,
तुम्हारा भी मेरी तरह नाम हो जाएगा,
जब तुम पर भी पड़ेंगे अंडे और टमाटर,
तो शाम की सब्जी का इंतज़ाम हो जाएगा


pyar ka majak shayari

प्यार भी करते हैं,
गुस्सा भी करते हैं,
पर तेरे बिना रह नहीं सकते,
जो भी करते हैं तेरे लिए करते हैं।

खुदा प्यार सबको देता है,
दिल भी सबको देता है,
दिल में बसाने वाला भी सबको देता,
लेकिन दिल को समझाने वाला सिर्फ नसीब वालों को देता है।

 

kisi ka majak udana shayari

मत बनाओ मजाक मेरा,
दर्द सा होता है,
नहीं है पत्थर दिल में,
कुछ बात पे येभी रोता है

ये ना पूछो,
कि ये ज़िंदगी ख़ुशी कब देती है,
क्योंकि ये शिकायत उसे भी है,
जिसे ये ज़िंदगी सब देती है।


zindagi mazak shayari

जब भी सुलझाना चाहा,
ज़िंदगी के सवालों को मैंने,
हर एक सवाल में जिंदगी,
मेरी उलझती चली गई।

बहुत मुश्किल नहीं है जिंदगी की सच्चाई समझना,
जिस तराजू पर दूसरों को तौलते हैं,
कभी उस तराजू पर बैठ कर,
खुद को तौल के देखना।


zindagi mazak ban gayi hai shayari

ज़िन्दगी एक खूबसूरत ख़्वाब है,
जिसमें जीने की ख्वाहिश होनी चाहिये,
ग़म खुद ही खुशियों में बदल जायेंगे,
सिर्फ मुस्कुराने की आदत होनी चाहिये

लम्हो की एक किताब है ये जिंदगी,
सांसों और ख्याल का सही हिसाब है ये जिंदगी,
कुछ जरूरते पूरी और कुछ चाहते अधूरी,
बस इन्ही सवालों का जवाब है जिंदगी


shayari majak wali

परेशानी दिल के इरादे आजमाती है,
सपने के परदे निगाहों से हटाती हैं,
आशा मत हार गिर कर ओ मुसाफिर,
ठोकरें ही तो सिखाती हैं

समय भी सिखाता है और गुरु भी,
दोनों में फर्क सिर्फ इतना सा है,
गुरु सीखा कर परीक्षा लेता है,
और वक़्त परीक्षा लेकर सिखाता है