Smile Shayari in Hindi । Pyari Smile Shayari

जब आपको वो एक सही इंसान मिलता है,
जो हमेशा आपको ख़ुश रखता है,
ख़ुश देखना चाहता है,
उन्हें कभी जाने मत देना,
वो बिना कुछ आपसे माँगे सब कुछ दे देगा।

 

Smile-Shayari-in-Hindi-Pyari-Smile-Shayari


हंसने की इच्छा ना हो,
तो भी हंसना पड़ता है,
कोई जब पूछे कैसे हो,
तो मजे में हूँ कहना पड़ता है।


ज़िन्दगी के लिए जान जरुरी है,
पाने के लिए अरमान ज़रूरी है,
हमारे पास चाहे हो कितना ही गम,
पर आपके चेहरे पर मुस्कान ज़रूरी है।


Hindi Shayari on smile

मुस्कुराहट की जरूरत सबसे ज्यादा तभी होती है,
जब मुस्कुराना सबसे ज्यादा मुश्किल होता है।

 

hindi-shayari-on-smile

हर छोटी बात पर हंसती थी हंसी इतनी सस्ती थी,
जबसे रिश्तो में बेवफाई बढ़ गई मुस्कुराहट की महंगाई बढ़ गई।

क़भी चुपके से मुस्कुरा कर देखना,
दिल पर लगे पहरे हटा कर देख़ना,
ये ज़िन्दग़ी तेरी खिलखिला उठेगी,
ख़ुद पर कुछ लम्हें लुटा कर देखना।


Shayari on smile in hindi

फूल बनकर मुस्‍कुराना है जिंदगी,
मुस्‍कुराते हुए सब गम भुलाना है जिंदगी,
जीत का जश्‍न तो हर कोई मना लेता है,
हार कर खुशियां मनाना भी है जिंदगी।

 

shayari-on-smile-in-hindi

बेवक्त, बेवजह, बेहिसाब मुसकुरा देता हूँ,
आधे दुश्मनो को तो यूँ ही हरा देता हूँ।

सीख ली अदा जिसने गम में मुस्कुराने की,
उसे क्या मिटायेंगी ये गर्दिशें ज़माने की।


Smile Shayari in hindi

चलो फ़िर से हौले से मुस्कुराते हैं,
बिना माचिस के ही लोगों को जलाते हैं

 

smile-shayari-in-hindi

ग़मों को दिल की गहराई में क्या छिपाना,
चार दिन की ये ज़िन्दगी है सदा मुस्कुराना

कितना कुछ जानता होगा वो शक्स मेरे बारे में,
मुस्कुराने की बावजूद भी पूछ लिया उदासी के बारे में


Pyari smile shayari

तेरे मुस्कुराने का असर दिल में होता है,
और लोग पूछ लेते हैं की दवा का नाम क्या है

 

pyari-smile-shayari

ज़िन्दगी एक हसीन ख्वाब है,
जिसमे जीने की चाह होनी चाहिए,
गम खुद ही खुशी मे बदल जायेंगे,
सिर्फ मुस्कूराने की आदत होनी चाहिए,
Pyari smile shayari

नहीं कहती हूँ आपसे कि चाँद -तारे तोडकर लाओ,
पर जब आते हो, एक मुस्कान साथ लाया करो


Shayari for girlfriend smile

मुस्कान से भी होते है दर्दे दिल बयान,
आदत रोनी की हो ज़रूरी नहीं

 

shayari-for-girlfriend-smile

तेरी मुस्कान तेरा लहज़ा और तेरे मासूम से अल्फाज़,
और क्या कहूँ बस बहुत याद आते हो तुम

पता है तुम्हारी और हमारी,
मुस्कान में फ़र्क क्या है,
तुम खुश हो कर मुस्कुराते हो,
हम तुम्हे खुश देख के मुस्कुराते हैं


Shayari on beautiful girl smile

प्यार से चाहे सारे अरमान माँग लो,
रूठकर चाहे मेरी मुस्कान माँग लो,
तमन्ना ये है कि ना देना कभी धोखा,
फिर हँसकर चाहे मेरी जान माँग लो

 

shayari-on-beautiful-girl-smile

मेरे चेहरे की हर मुस्कान बयाँ करती,
तेरी चाहत को कभी तू भी देख इन,
आँखों में तस्वीर सिर्फ तेरी ही नज़र आएगी

एक पहचान हज़ारो दोस्त बना देती हैं,
एक मुस्कान हज़ारो गम भुला देती हैं,
ज़िंदगी के सफ़र मे संभाल कर चलना,
एक ग़लती हज़ारो सपने जला कर राख देती है


Muskurahat shayari for gf

कहीं मुस्कुराकर बात करने से अगर,
किसी को ख़ुशी मिलती है,
वहाँ अपना ईगो किनारे रखकर उसे वो ख़ुशी देनी चाहिए।

 

muskurahat-shayari-for-gf

चलो आज मुस्कराने की कोई वजह ढूंढते है,
तुम हम मैं ढूंढना और हम तुम मैं ढूंढते है।

खुदगर्ज बनने से नही हासिल होता कुछ भी,
बस एक मुस्कान से जीत लो लाखो दिल।


स्माइल शायरी इन हिंदी

सब कुछ लुटा दु एक मुस्कान पर तुम्हारे,
बस यही देखकर जीने का बहाना ढूंढ लू।

 

स्माइल-शायरी-इन-हिंदी

छोड़ो ये नाराज़गी जरा मुस्करा के देखो,
सारी दुनिया मुस्कराती नज़र आएगी

मेरे सनम तुम्हे किस किस तरह से छुपाऊँ मैं,
मेरी मुस्कान में भी नजर आने लगे हो अब तो तुम।


मुस्कान शायरी हिंदी

तुम्हें दिल से जुदा होने नहीं देंगे,
हाथ अपना कभी छोड़ने नहीं देंगे,
तेरी मुस्कान ही इतनी प्यारी है,
हम मर भी जायें पर तुझे रोने नहीं देंगे।

 

मुस्कान-शायरी-हिंदी

उनकी मुस्कान होश उड़ा देती है,
उनकी आँखें जहां भुला देती हैं,
आएगी आज रात वो ख्वावों में दोस्तो,
यही ख्वाहिश हमें रोज़ सुला देती हैं।

मेरी शायरी की तो धड़कन है तू,
दिल में खुदा की पहचान है तू,
बिन देखे चेहरा तेरा, रहूँ मैं उदास,
मेरे होंठों की सनम मुस्कान है तू।


Smile Shayari in hindi for girlfriend

मुझे अच्छा लगता है तुम्हारा मुस्कुराते रहना,
लेकिन और अधिक अच्छा तब लगता है,
जब मैं इसकी वजह होता हूँ।

 

smile-shayari-in-hindi-for-girlfriend

अपनी मुस्कान को दुनिया को बदलने दो,
लेकिन दुनिया को अपनी मुस्कुराहट को बदलने मत दो।

मुझे उम्मीद है कि हर बार जब हम एक-दूसरे से मिलेंगे,
यह हमेशा मुस्कुराहट के साथ शुरू और खत्म होगा।


Shayari on cute smile

मुस्कुराना जरूरी नहीं है कि आप खुश हैं,
कभी-कभी इसका मतलब है कि आप मजबूत हैं।

 

shayari-on-cute-smile

मैं हमेशा आपको मुस्कुराने के लिए,
जो भी कर सकता हूं, करने का वादा करता हूं।

एक नकली मुस्कान आपकी आंखों के लिए नहीं है,
एक वास्तविक मुस्कान आपकी आँखों के साथ मुस्कुराती है।


मुस्कुराहट शायरी इन हिंदी

यदि आप किसी को मुस्कुरा सकते हैं,
तो यह जरुर करें,
दुनिया को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत है।

 

मुस्कुराहट-शायरी-इन-हिंदी

मुझे उन लोगों से प्यार है जो मुझे उन पलों के दौरान हंसा सकते हैं,
जब मुझे लगता है कि मैं भी मुस्कुरा नहीं सकता।

हस्ती हुई जिंदगी में दुःख कब आकर गुजर जाते हैं,
इसका पता मुश्किल ही लग पाता हैं।


Smile Shayari in hindi image

मुस्कान को तभी रोको जब वो किसी को चोट पहुँचा सकती हो,
नहीं तो खिलखिला कर हँसो।

 

smile-shayari-in-hindi-image

यदि आप खुद को मुस्कुराने के लिए मजबूर करेंगे,
तो कुछ ही पलों में आप खुद को खुश महसूस करने लगेंगे।

हमेशा उन्ही के करीब मत रहिए जो आपको खुश रखते है,
बल्कि कभी उनके भी करीब जाइए जो आपके बिना खुश नही रहते है।


Cute smile shayari

आप अपनी मुस्कान को गुमा नहीं बैठे हैं,
यह तो आप की नाक के ठीक नीचे है,
आप भूल गए कि वह यहाँ थी,
बस इसी तरह हँसते रहिये

 

cute-smile-shayari

खामोश मुहब्बत का अहसास हो तुम,
मेरे अभिव्यक्ति मेरे जजवात हो तुम,
अक्सर ये ख्याल क्यों आता है दिल में,
मेरी पहली खोज आखरी तलाश हो तुम।

तुम रूठी इस कदर कि मनाया ना गया,
दूर इतनी हो गई कि पास बुलाया ना गया,
दिल तो दिल था समुद्र की लहर नहीं,
लिख दिया जो उस पर तेरा नाम तो फिर मिटाया ना गया।


Sister Smile shayari

गिरावट की जिन्दगी जिया नहीं करते,
पीछा हम किसी का किया नहीं करते,
अगर दिल में मुहब्बत हो तो कह देना,
जबरजस्ती हम दिल किसी को दिया नहीं करते।

 

sister-smile-shayari

हर खामोसी का मतलव इन्कार नहीं होता,
हर ना कामयावी का मतलव हार नहीं होता,
हम पा ना सके तुम्हें तो कोई गम नहीं,
क्योंकि पाने का मतलव प्यार नहीं होता।

जिन्दगी मे सबसे बडा घनवान इंसान वो होता हे,
जो दुसारो को अपनी SMILE देकार उसका दिल जीत लेता हे,
बस हर पल हँसते रहो।


Shayari on smile

तुम पाओगे कि जीवन तब भी सार्थक है,
अगर तुम सिर्फ मुस्कुरा सको।

 

shayari-on-smile

सबके चाहने से हर बात नहीं होती,
थोड़े से अन्धेरे में रात नहीं होती,
जो जिन्दगी में सबसे ज्यादा प्यारा हो,
क्या करें उसी से रोज मुलाकात नहीं होती।

मैं ‪जब‬ किसी गरीब‬ को हँसते‬ हुए देखता‬ हूँ,
तो यकीन‬ आ जाता है, की‬ खुशियो‬ का ताल्लुक‬ दौलत‬ से नहीं है।


Pyari muskan shayari hindi

खामोश बैठे हैं, तो लोग कहते हैं,
उदासी अच्छी नहीं, और ज़रा सा हंस लें,
तो लोग मुस्कुराने की वजह पूछ लेते है।

 

pyari-muskan-shayari-hindi

रखोगी अदव से इसको हथेली पर,
तो ये समझोगी तेरा दिल चूम लेगा,
फाड़ डालोगी अगर गुस्से में आकर,
फटकर ये पन्ना तेरा कदम चूम लेगा।

निगाहें आपकी पहचान है हमारी,
मुस्कुराहट आपकी सान है हमारी,
ध्यान से करना अपनी हिफाजत,
सांसें हैं आपकी जान है हमारी।


स्माइल स्टेटस इन हिंदी

लड़की चाहिए तेरे जैसी नखरेवाली वरना बहुत मिलती हे,
सामने से स्माइल मारने वाली।

 

स्माइल-स्टेटस-इन-हिंदी

खुशबू की तरह आपके दिल में बिखर जाऊँगा,
तस्वीर की तरह आपके दिल में उतर जाऊँगा,
मुझे महसूस करने की कोशिश तो करो,
दूर रहकर भी आपके पास नजर आऊँगा।

कैसे कह दु मिला नही नसीब से कुछ मुजको,
मैंने ही जब भी मांगा तेरी खुशी मांगी तुम्हे नही मांगा।


Smile Shayari in hindi for girl

बेझिझक मुस्कुराओ जो भी गम है,
जिंदगी में टेंशन किसको कम है,
अच्छा या बुरा तो केवल भ्रम है,
जिंदगी का नाम ही कभी ख़ुशी कभी गम है।

 

smile-shayari-in-hindi-for-girl

मुस्कुराने और भूल जाने में बस एक क्षण लगता है,
फिर भी जिसे इसकी ज़रुरत हो उसके लिए ये जीवन भर रहती है।

मुस्कुराना एक ऐसा उपहार है,
जो बिना मोल के भी अनमोल है,
इसमें देने वाले का कुछ कम नहीं होता,
और पाने वाला निहाल हो जाता है।


Smile Shayari 2 line hindi

मुस्कुरा के देखो तो सारा जहाँ रंगीन है,
वर्ना भीगी पलकों से तो आईना भी धुंधला दिखता है

 

smile-shayari-2-line-hindi

छोटे से दिल में अरमान कोई रखना,
दुनिया की भीड़ में पहचान कोई रखना,
अच्छे नही लगते जब रहते हो उदास,
इन होंठों पे सदा यूही मुस्कान रखना।

खुद ही मुस्कुरा रहे हो साहिब,
पागल हो या मोहब्बत की शुरूआत हुई है


Smile Shayari dp

प्रकति का आंनद आप तभी ले सकते हैं,
जब आपके चेहरे पर खिलखिलाती मुस्कराहट होगी

 

smile-shayari-dp

आपको  हमेशा मुस्कान के साथ एक दूसरे से मिलना चाहिए, 
क्योंकि मुस्कुराहट ही प्रेम की शुरुआत है

ना कोई राह आसान चाहिए,
ना ही ऐसा कोई पहचान चाहिए,
एक ही चीज मांगते है भगवान से,
चेहरे पे हर पल मुस्कान चाहिए


Smiling Status in hindi

जिंदगी में हर दम हसना जरूरी है,
मुस्कुराना जरूरत नहीं जिन्दगी है,
जिंदगी को इस अंदाज में जीओ,
जिन्दा हो तो जिन्दा दिखना जरूरी है